Sunday, 22 January 2017

bomb in school....hahhahahaaa

 Image result for jokes

1
पत्नि, पति से लड़ रही थी….
पति ने तंग आकर अपनी सास को मोबाइल से मैसैज किया :
आपका प्रोडक्ट मेरे मुताबिक नहीं चल रहा है,
इसके प्रोडक्शन में in-built कई त्रुटियाँ है जो मुझे
डिलीवरी के समय नहीं बताई गई थीं
अत: मैं इसे लौटाकर आप से एक्सचेंज की डिमांड करता हूँ….!
सास का तुरंत बिंदुवार प्रत्युत्तर आया :
1. वारंटी खत्म हो चुकी है
2. रिफंड या एक्सचेंज जैसी कोई
पोलिसी नहीं हैं
3. प्रोडक्ट की परफोरमंस बेहतर
करना आपके ही हाथ में हैं
4. प्रोडक्ट को यूज करने के नियम
कायदे और सावधानियाँ
डिलिवरी से पूर्व आपको
फेरों के समय स-विस्तार बता दिये गये थे
5. अब वैसे भी कंपनी ने नया
प्रोडक्ट बनाना बंद कर दिया हैं
अतः इसी प्रोडक्ट से “Handle With Care”
के साथ जीवन यापन करने की सलाह दी जाती है…!
शुभेछु
आपकी सास ,
आख़िरी सांस तक

2
पत्नी की तरफ से पति के लिए शायरी…
कभी कभी मेरे दिल में
ये खयाल आता है….
कभी कभी मेरे दिल में
ये खयाल आता है….
“जब तू रात को 11.30 बजे सो जाता है,
तो अगले दिन सवेरे तेरा व्हाट्सएप्प
‘last seen at 2.30am’ क्यों बताता है…?

3
सरदार ने मेडिकल स्टोर से दवा ली,
और स्टोर वाले से कहा
“चीनी भी दो”
स्टोरकीपर- चीनी यहाँ नहीं मिलती ?
सरदार- हम पागल नहीं हैं,
पढ़ें लिखे हैं,दवा पर लिखा है
Sugar Free
चीनी तो तुम्हारा बाप भी देगा हाँ

4
लड़का : रो क्यों रही हो..??
लड़की : मेरे मार्क्स बहुत कम आये है…
लड़का : बता कितने आये है..??
लड़की : सिर्फ 88% ..
लड़का :
“खुदा का खौफ कर ..
इतने में तो 2 लड़के पास हो जाते है…!!”

5
*पत्नी बोली* ….
ओ जी थे हर बात मं म्हारा पीहर वाला न बीच मं क्यूँ ल्याओ हो।
जो केवणो है म्हन सीधो- सीधो के दिया करो
*पति बोल्यो* :
देख बावळी, अगर आपणो मोबाइल खराब हु ज्याव तो आपां मोबाइल न थोड़ी बोलां ,
गाल्यां तो कंपनी वाला न ही काढस्यां नी
गेल सफी कठई की………