Tuesday, 24 January 2017

latest jokes..hahahhaaa.

Image result for jokes

1
जली को आग कहते हैं…!
बुझी को राख कहते हैं…!
जब Missed call देखते ही इंसान घर आ जाये…!
उसे “बीवी की धाक” कहते हैं…!

2
किसी आदमी की लंबी तपस्या के बाद अप्सरा प्रगट हुई।
उसने कहा की मैं तुम्हारी तीन इच्छाएं पूरी कर सकती हूं।
एक मैं जानती हुं बाकी की दो बताओ।

3
रब्बा दुःख न देना मेरे दोस्त को….
चाहे मुझे सुखो का पहाड़ देदे…
नयी साइकिल पर घूमे दोस्त मेरा….
मुझे भले ही पुरानी BMW कार देदे…

4
एक शादीशुदा जोड़ा बाग में टहल रहा था।
अचानक एक बड़ा सा कुत्ता उनकी तरफ झपटा,
दोनों को ही लगा कि ये उन्हें काट लेगा। बचने का कोई रास्ता न देख पति ने तुरंत ‘अपनी पत्नी को’ गोद में ऊपर तक उठा लिया
ताकि …..कुत्ता काटे तो उसे काटे उसकी पत्नी को नही।
कुत्ता बिलकुल नज़दीक आकर रुका, कुछ देर तो भौंका और फिर पीछे की तरफ भाग गया।
पति ने चैन की सांस ली और इस उम्मीद में पत्नी को गोद से उतारा कि पत्नी उसे गले लगाएगी
तभी उसकी तमाम उम्मीदों पर पानी फेरते हुए….
उसकी बीवी चिल्लाई…”मैंने आज तक लोगों को कुत्ते को भगाने के लिए पत्थर या डंडा फेंकते तो देखा था
पर ऐसा आदमी पहली बार देख रही हूँ जो कुत्ते को भगाने के लिए ….अपनी बीवी को फेंकने के लिये तैयार था।”
“शिक्षा” :-
शादी शुदा लोगो को अपनी बीवियों से कभी तारीफ की उम्मीद नहीं करनी चाहिए।